नाबालिगों पर लड़की भगाने का आरोप लगा पीटा और गले में टायर डाल पूरा गांव घुमाया

नाबालिगों पर लड़की भगाने का आरोप लगा पीटा और गले में टायर डाल पूरा गांव घुमाया

मध्य प्रदेश के धार जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जिले के गंधवानी में दो नाबालिग लड़की और एक लड़के के हाथ पैर बांध कर उनके गले में गाड़ी का टायर डाल दिया गया और पूरे गांव में घुमाया गया।

यह मामला खाड़ापुरा कुंडी गांव का है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नाबालिगों को बंधक बनाकर रातभर पीटा गया और उनके साथ गंदी हरकत की गई। आरोपियों ने ये सब कुछ परिवार की लड़की को भगाने में उनका हाथ होने का आरोप लगाकर किया।

यही नहीं घर से भागे जोड़ों को भी गुजरात से पकड़कर लाया और दोनों के गले में टायर डालकर खुलेआम नचाया और उनके साथ मारपीट की गई। पुलिस ने मंगलवार को वीडियो सामने आने के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फिलहाल, तीन आरोपियों को गिरफ्तारी हुई है। साथ ही दो अन्य की तलाश जारी है।

नाबालिगों पर लड़की भगाने का आरोप लगा पीटा और गले में टायर डाल पूरा गांव घुमाया

ये भी पढ़ें: ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास पर हिंदू सेना का हमला, 6 गिरफ्तार

खाड़ापुरा कुंडी गांव गंधवानी थाने में पड़ता है। यह आदिवासी बाहुल्य गांव है। खबरों के मुताबिक, एक लड़का गांव की ही लड़की को कुछ दिनों पहले भगा ले गया था। जिसे लड़की के परिजनों ने गुजरात से ढूंढ निकाला था। परिजनों का आरोप है कि नाबालिग बच्चे-बच्चियों ने दोनों को भगाने में मदद की थी।

पुलिस को गांव की एक नाबालिग ने बताया, “गांव के अनसिंह ने मुझे ओर मेरे पिता को बुलाकर कहा कि तुमने मेरी लड़की को भगाने में मदद की है। बहस होने पर अनसिंह ने मेरे हाथ पैर बांधकर कमरे में रातभर बंद रखा और डंडों से पिटाई की। साथ ही रातभर खड़ा रखा और अगली सुबह गले में टायर डालकर मुझे ओर मेरी बहन सहित परिजनों को लाठी डंडों से पिटा ओर गांव में घुमाया गया।”

नाबालिग ने बताया, “12 सितंबर को अनसिंह के घर पर बुलाया था। अनसिंह के घर पर लड़का-लड़की पहले से मौजूद थे। मेरे भीतर आते ही उन्होंने कहा कि तूने हमारी लड़की को भगाने में इस लड़के की मदद की है। उन्होंने मेरी एक नहीं सुनी और बेल्ट निकालकर मुझे पीटना शुरू कर दिया।”

ये भी पढ़ें: जन्मदिन पर 4 साल का बच्चा गया मंदिर, सवर्णों ने लगा दिया 35,000 का जुर्माना

अनसिंह ने मारपीट के बाद तीनों को अलग-अलग कमरों में बंद कर दिया। पूरी रात वे उसी अवस्था में घर में बंद रहे। अगले दिन सुबह 7 बजे घर के बाहर लाए और सरेराह बाइक का टायर हमारे गले में डाल दिया। इसके बाद आरोपियों ने तीनों से डांस कराया गया। इस दौरान उनकी पिटाई चलती रही।

नाबालिग ने बताया कि सुनील नाम का एक व्यक्ति भी मारपीट में शामिल था। उसने बताया कि उसके साथ अश्लील हरकतें भी की गई। साथी ही उन्होंने मोबाइल पर वीडियो भी बनाया। वीडियो को उसने कई लोगों को भेजा। यही वीडियो सात दिन बाद पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने पड़ताल की तो पाया कि घटना खाड़ापुरा कुंडी गांव की है।

ये भी पढ़ें: सना खान का निकाह कराने वाले मौलाना कलीम सिद्दीकी को ATS ने किया गिरफ्तार

धार के एडिशनल एस.पी. देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद संज्ञान लेकर सभी आरोपियों को चिन्हित किया गया। आरोपियों में सुनील, रमेश, अनसिंह, सुबलिया और बनसिंह शामिल है। सभी के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ के अलावा संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पाटीदार ने आगे कहा कि आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार किया जा चुका है, दो अन्य की तलाश की जा रही है। गुमशुदगी के मामले में भी जांच के बाद दुष्कर्म का मामला युवक के खिलाफ दर्ज किया गया है।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.