चूड़ीवाले के बाद अब इंदौर में बिस्किट बेचने वाले के साथ बर्बरता

चूड़ीवाले के बाद अब इंदौर में बिस्किट बेचने वाले के साथ बर्बरता

मध्य प्रदेश के इंदौर में चूड़ी विक्रेता के साथ मारपीट के बाद एक और शख्स के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। दक्षिणपंती गिरोह के लोगों ने जाहिद खान नाम के शख्स की सिर्फ इसलिए पिटाई क्योंकि उनके पास उस समय आधार कार्ड नहीं था।

यह मामला मध्य प्रदेश के देवास जिले में पेश आया, जहां पर जाहिद खान को दो लोगों ने रास्ता में रोककर बुरी तरह पीटा। खबरों के मुताबिक, जाहिद खान अमलताज गांव के रहने वाले हैं और वे बाइक से घुमकर बिस्किट और जीरा बेचने का काम करते हैं।

50 वर्षीय पीड़ित जाहिद खान के मुताबिक, वे बुधवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे टोस-बिस्किट और जीरा बेचने के लिए टप्पा-बारोली गए थे। वापस लौटते समय जामनिया के पास टप्पा-बारोली रोड पर दो लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया और आधार कार्ड दिखाने को कहा।

ये भी पढ़ें: काबुल: मरने वालों की संख्या बढ़कर 73 हुई, 13 अमेरिकी सैनिक भी शामिल

उन्होंने बताया कि मेरे पास आधार कार्ड नहीं है। इतना सुनते ही दोनों ने जाहिद के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और लाठी-बेल्ट से उन्हें मारना शुरू कर दिया।

जाहिद खान ने आगे बताया, “जाते-जाते उन दोनों ने ये धमकी भी दी कि आज के बाद हमारे गांव की ओर सामान बेचने आया तो तुझे जान से खत्म कर देंगे।” उन्होंने बताया कि मारपीट के चलते उन्हें पैर, हाथ, पीठ और सिर में चोटें आई हैं।

फिलहाल, उन्होंने अपने साथ हुए मारपीट के बाद हाटपिपलिया थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। सेक्शन 294, 323, 506 के तहत मामला भी दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है।

चूड़ीवाले के बाद अब इंदौर में बिस्किट बेचने वाले के साथ बर्बरता

ये भी पढ़ें: तस्लीम चूड़ीवाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगाया पॉक्सो एक्ट और छेड़खानी की धाराएं

पुलिस को जाहिद खान ने बताया है कि वे दोनों आरोपियों को शक्ल से पहचान सकते हैं। उनके मुताबिक, दोनों शख्स बोरली गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने ने ही कहा कि वो इस गांव में दोबारा सामान बेचने नहीं आएं।

जाहिद ने अपनी शिकायत में ये भी बताया है कि जिस समय उनके साथ मारपीट की जा रही थी, तब मौके पर कई लोग मौजूद थे। लेकिन कोई भी उनकी मदद को सामने नहीं आया।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले इंदौर में एक चूड़ी विक्रेता के साथ मारपीट की गई थी। शिकायत के बाद उल्टे शिकायतकर्ता पर ही लड़की छेड़ने का आरोप लगा जेल में बंद कर दिया गया। इतना ही नहीं उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट्स समेत 9 गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया गया।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.