Bigg Boss के विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

Bigg Boss के विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

बिग बॉस के विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया है। मुंबई स्थित कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है। 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मृत्यु हुई है।

खबरों के मुताबिक, रात को सोने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ दवाइयां ली थीं लेकिन उसके बाद वह उठ नहीं पाए। अस्पताल ने बाद में पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है।

टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था। सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। उन्होंने साल 2004 में टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। 2008 में वे ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, पर उनकी असली पहचान टबालिका वधूट सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.