द कपिल शर्मा शो के प्रोमो से ‘भूरी’ यानी सुमोना चक्रवर्ती गायब, एक्ट्रेस ने कही ये बात

द कपिल शर्मा शो के प्रोमो से ‘भूरी’ यानी सुमोना चक्रवर्ती गायब, एक्ट्रेस ने कही ये बात

टीवी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय शो की बात करें तो ‘द कपिल शर्मा’ शो का नाम सबसे ऊपर आता है। कपिल शर्मा के शो में तमाम सेलेब्रिटीज हिस्सा लेने आते हैं। और शो के अलग-अलग किरदार अपनी कॉमिक टाइमिंग से जिस तरह से सभी को हंसाते हैं उसकी वजह से यह शो काफी लोकप्रिय है।

कोरोना के कारण बीच में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही थी इस कारण शो बंद हो गया था लेकिन एक बार फिर से कपिल शर्मा लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए टीवी पर आ रहे हैं। जी हां, कपिल अपनी टीम के साथ ‘द कपिल शर्मा 2’ का नया सीजन लेकर आ रहे हैं।

हाल ही में उनके नए शो का प्रोमो रिलीज किया गया है। फैंस शो का इंतजार लंबे समय से कर रहे थे। और अब उनका इंतजार खत्म होने जा रहा है। प्रोमो को देखने के बाद फैंस किरदारों के बारे में जानने के लिए बेताब हैं।

ये भी पढ़ें: टाइगर 3 में दिखेगी सलमान-शाहरुख की कैमियो, इमरान हाशमी होंगे विलेन

वहीं इन सब के बीच कपिल शर्मा शो की किरदार ‘भूरी’ यानी सुमोना चक्रवर्ती थोड़ी खफा-खफा सी नजर आ रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर लिखा है, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह शायद नाराज हैं।

दरअसल, कपिल शर्मा शो के नए सीजन का जो प्रोमो सामने आया है, उसमें कपिल, किकू, भारती सिंह, सुदेश लहरी, चंदन और अर्चना पूरण सिंह तो नजर आ रहे हैं। लेकिन सुमोना चक्रवर्ती दिखाई नहीं दे रही हैं। जिसके बाद फैंस ये अनुमान लगाना शुरू कर दिए हैं कि हो सकता है कि नए शो में सुमोना को जगह नहीं दी गई है। ऐसे में सुमोना का शेयर किया पोस्ट लोगों का शक और भी गहरा कर रहा है।

द कपिल शर्मा शो के प्रोमो से 'भूरी' यानी सुमोना चक्रवर्ती घायब, एक्ट्रेस ने कही ये बात

ये भी पढ़ें: धरती के लाल : ख़्वाजा अहमद अब्बास की समानता और शोषण से मुक्ति का स्वप्न

सुमोना ने लिखा, “अगर आप किसी चीज को एक प्रॉपर चांस नहीं देते हैं तो आप ये कभी नहीं जान पाएंगे कि वो आपके लिए है या नहीं। चाहे वो रिश्ता हो, एक नया काम हो, एक नया शहर हो, या एक नया अनुभव हो, अपने आप को इसमें पूरी तरह से झोंक दें और पकड़ में न आएं वापस। अगर ये काम नहीं करता है तो ये शायद आपके लिए नहीं था और आप बिना किसी अफसोस के चले जाएंगे, ये जानते हुए कि आपने अपना पूरा दिल इसमें लगा दिया है। ये एक भयानक एहसास है।”

सुमोना ने आगे लिखा, “ये जानते हुए कि आपको और करना चाहिए था और हो सकता था। इसलिए उस मौके को लेने का साहस खोजें, अपना अगला कदम उठाने के लिए प्रेरणा खोजें। अपना दिल उसमें डाल दें और पीछे मुड़कर न देखें।” सुमोना का यह पोस्ट क्या वाकई में शो को लेकर था ये तो शो आने के बाद ही पता चलेगा।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.