लंबी पूछताछ के बाद NCB ने किया शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार

लंबी पूछताछ के बाद NCB ने किया शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार कर लिया गया है। आर्यन से नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने क्रूज में उनकी मौजूदगी को लेकर लंबी पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

जैसा कि मालूम है कि शन‍िवार देर रात मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में एनसीबी ने छापेमारी की थी, जहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। इनमें से 8 लोगों को एनसीबी ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी, जिन्हें अब गिरफ्तार कर लिया गया है।

लंबी पूछताछ के बाद NCB ने किया शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार

जिन लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है, उनमें आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा के नाम शामिल हैं। अरबाज मर्चेंट, आर्यन के दोस्त हैं।

खबरों के मुताबिक, आर्यन ने पूछताछ में बताया कि वह पार्टी में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें कोई पैसा नहीं दिया गया था। उन्होंने दावा किया कि पार्टी के ऑर्गेनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल का लोगों को पार्टी में बुलाया था।

एनसीबी ने मामले की जांच के लिए आर्यन का फोन जब्त कर उनके चैट्स खंगाले। एनसीबी ने बयान जारी कर बताया कि 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा गया और वहां मौजूद सभी लोगों की तलाशी ली गई। टीम ने वहां से एमडीएमए, कोकेन, एमडी और चरस बरामद किए।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन से क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में NCB कर रही पूछताछ

एनसीबी के डीजी एसएन प्रधान ने कहा कि टीम के 22 अध‍िकारी सादे कपड़ों में क्रूज पर पैसेंजर बनकर गए थे। श‍िप में लगभग 1800 यात्री थे जहां ड्रग्स पार्टी कर रहे 8 लोगों को पकड़ा गया। रेड के बाद सभी लोगों को मुंबई एनसीबी के दफ्तर लाया गया जहां उनसे मामले की पूछताछ की गई। अब इनकी गिरफ्तारी हो गई है।

जिस क्रूज पर पार्टी चल रही थी वो कॉर्डेलिया कंपनी का है। इस कंपनी के अध्यक्ष और सीईओ जुर्गन बेलोम ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने कहा, “एनसीबी को कुछ यात्रियों के सामान में ड्रग्स मिली, जिन्हें कॉर्डेलिया ने तुरंत उतार दिया। इस कारण क्रूज को यात्रा तय करने में भी देरी हुई।” उन्होंने इसके लिए यात्रियों से माफी मांगी।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.