अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, बताई ये वजह

अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, बताई ये वजह

ठहाकों की बात हो तो आपके जहन में पहला नाम जो आता है वो किसका आता है तो आप क्या कहेंगे। अरे वाह! आप तो बिल्कुल सही पकड़े हैं। जी हाँ, बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह। ‘द कपिल शर्मा’ शो में ठहाके लगाती अर्चना पूरन सिंह ने बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जाने कितने ही किरदारों को उन्होंने निभाया।

फिलहाल ‘द कपिल शर्मा शो’ के ऑफएयर होने के बाद से वो अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। अर्चना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती है। उन्हें अक्सर अपने परिवार के साथ-साथ अपनी मेड की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हुए देखा गया। लेकिन खुशमिजाज अर्चना ने अब सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। इसके पीछे की वजह खुद अर्चना ने बताई है।

अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, बताई ये वजह

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला का म्यूजिक एल्बम रिलीज, कमाई फिलिस्तीनी संस्था के नाम

अर्चना ने एक इंटरव्यू में बताया, “पिछले साल लॉकडाउन में मैं सोशल मीडिया पर जितनी एक्टिव थी इस साल उतनी ही नाराज हूं। लोगों के तानों और अजीबो-गरीब कमेंट्स मुझे निराश करते हैं। अब सिर्फ सोशल मैसेज क लिए ही पोस्ट करती हूं। उसके लिए भी ट्रोल होती हूं लेकिन मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

अर्चना से जब पूछा गया कि पिछले साल डेली वर्कर्स की मदद की थी। इसबार क्या कर रही हैं तो इसपर उन्होंने कहा, “मेरा काम जारी है लेकिन इसके लिए मैं सोशल मीडिया पर अपील नहीं कर रही। अब तो फोन पर ही सारा अरेंजमेंट कर रही हूं। पिछले साल हम इंडस्ट्री वालों ने जिस तरह डेली वर्कर्स की मदद की थी तब सोशल मीडिया पर हमारा काफी मजाक बनाया गया था। हमारे मंशा पर सवाल उठाए गए थे। हम फैंसी दिखने और दिखावे के लिए चैरिटी करते हैं। यह सब सुनकर बुरा लगता है। जब लोगों ने बिग बी को नहीं छोड़ा तो मैं कौन हूं।”

ये भी पढ़ें: माहिरा खान ने खोले राज, बताया किस डर की वजह से नहीं किया इंडियन वेबसीरीज

अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, बताई ये वजह

उन्होंने आगे कहा, “आपने इंडस्ट्री के महानायक को मजबूर कर दिया कि वो अपनी चैरिटी की लिस्ट शेयर करें। इससे ज्यादा शर्मिंदगी की बात और क्या होगी। मैंने वैक्सीन और डबल मास्क पहनने की जागरूकता को लेकर वीडियो शेयर किया तो लोगों ने कमेंट करके कहा कि सरकार मुझे वैक्सीन प्रमोट करने के पैसे दे रही है और मास्क कंपनी वाले इसके लिए मुझे कमीशन भेजते हैं। इस महामारी के बीच भी लोगों की सोच कहां तक जाती है। यहीं वजह है कि मैंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है।”

गौरतलब है कि अर्चना ने 30 जून 1992 को परमीत सेठी से शादी की थी और इन दोनों के दो बेटे हैं, आर्यमन और आयुष्मान। अर्चना को बॉलीवुड में पहली बार 1982 में फिल्म ‘निकाह’ के एक गाने में काम करने का मौका मिला था, जिसमें वो एक सेल्सगर्ल बनी थीं। बात करें टीवी करियर की तो उन्होंने साल 1993 में जी टीवी के शो ‘वाह क्या सीन है’ से की थी। उनका यह शो सुपरहिट शो साबित हुआ था। इसके बाद उन्होंने ‘जाने भी दो पारो’, ‘श्रीमान-श्रीमती’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.