सर्जरी के बाद देखो अनुराग कश्यप का क्या हो गया है हाल, बेटी ने शेयर की तस्वीर

सर्जरी के बाद देखो अनुराग कश्यप का क्या हो गया है हाल, बेटी ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। आलिया ने इस बार अपने पिता अनुराग की तस्वीर शेयर की है। अनुराग की ये तस्वीर एंजियोप्‍लास्‍टी सर्जरी के बाद की पहली तस्वीर है।

तस्वीर में अनुराग अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं। आलिया ने सोशल मीडिया पर एक छोटी-सी क्लिप शेयर की है। इसमें अनुराग ब्लूक कलर की टीशर्ट पहनी हुई है। उनके सिर पर बाल नहीं हैं। गले पर ब्लैक मास्क लटका हुआ है। फिर कैमरे की तरफ देखते हुए अनुराग कहते हैं, “I am so blind”। और फिर बैकग्राउंड में कुछ लड़कियों के हंसने की आवाज आती है।

ये भी पढ़ें: सोनू सूद के दूध वाले ने की फोन को लेकर शिकायत, एक्टर ने ली फिरकी, देखें मजेदार वीडियो

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले अनुराग के सीने में हल्के दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उन्होंने जांच कराई। रिपोर्ट आने पर पता चला कि उनके हार्ट में ब्लॉकेज है, जिसके बाद डॉक्टर्स ने एंजियोप्लास्टी की सलाह दी थी। उनकी एंजियोप्लास्टी हो गई है और अब अनुराग घर पर हैं। डॉक्‍टर्स ने उन्‍हें अभी आराम करने की सलाह दी है।

गौरतलब है कि आलिया अनुराग कश्यप और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं। आरती बजाज फिल्म एडिटर रही हैं। साल 2003 में अनुराग कश्यप ने आरती से शादी की थी और 2009 में उनका तलाक हो गया था। आलिया अमेरिका में पढ़ती हैं लेकिन इन दिनों मुंबई में हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.