अनीता हसनंदानी ने की इंडस्ट्री छोड़ने की बात, मच गया बवाल, अब दी ये सफाई

अनीता हसनंदानी ने की इंडस्ट्री छोड़ने की बात, मच गया बवाल, अब दी ये सफाई

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अभिनेत्री अनीता हसनंदानी अपनी अलग पहचान बनाई। उनकी खूबसूरती और स्टाइल के कई दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अनिता अक्सर अपनी और अपने बेटे का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। लेकिन अब अनिता ने ऐसा कुछ किया है जिससे फैंस नाखुश हैं।

दरअसल, अनिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया है और वो अब काम नहीं करेंगी। वह अपने नवजात बेटे के साथ घर पर रहना चाहती है। और सारा ध्यान वो अपने बेटे आरव पर देना चाहती हैं। ये खबर सुनने के बाद फैंस काफी मायूस हो गए हैं। जिसके बाद अब अनिता ने ट्वीट कर बताया है कि वो ये फैसला क्यों ली है और कब तक के लिए ली हैं।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत पर बेरोजगारी की मार, नहीं भर पाईं आधा टैक्स, बोलीं- कठिन समय है

अनीता हसनंदानी ने ट्विटर पर लिखा, “हर जगह ये खबर है कि मैं अपना पहला प्यार एक्टिंग को छोड़ रही हूं। मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। मैंने बस इतना कहा कि मैं अभी अपने बच्चे पर फोकस करना चाहती हूं। आरव मेरी प्राथमिकता है। मैं काम पर वापस आऊंगी जैसे ही मैं इसके लिए तैयार हो जाऊंगी।”

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनीता ने कहा, “मैंने फैसला किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा, मैं इंडस्ट्री और अपना काम छोड़ दूंगी। मैं हमेशा एक मां बनने पर ध्यान केंद्रित करना चाहती थी। यह महामारी के कारण नहीं है। अगर पैनडेमिक नहीं होता तो भी मैं ऐसा ही करती। मैं अपने बच्चे के साथ घर पर रहना चाहती हूं। ईमानदारी से कहूं तो काम करना मेरे दिमाग में अभी आखिरी चीज है। मैं वास्तव में नहीं जानती कि, मैं कब वापस काम करना शुरू करूंगी।”

ये भी पढ़ें: फिल्मकार आयशा सुल्ताना के खिलाफ राजद्रोह केस, प्रफुल्ल पटेल पर की थी ये टिप्पणी

उन्होंने आगे कहा, ”हालांकि मैं अलग-अलग ब्रांड के साथ अनुबंधों के कारण कुछ काम कर रही हूं। मैं यह सब सोशल मीडिया के लिए कर रही हूं। मैं घर पर ही शूटिंग कर रही हूं और यह पूरी तरह से तनाव मुक्त है।” अनीता ने आगे कहा, “लेकिन पूरी तरह से टीवी शोज पर वापस आना कब होगा इस बारे में कुछ नहीं कह सकती। लेकिन मैं जब भी वापस आऊंगी सभी को पता चल जाएगा।”

ये भी पढ़ें: मोदी के फोन करने पर भी नहीं माने मुकुल रॉय, बेटे संग अपने पुराने घर लौटे

अनीता ने 2013 में रोहित रेड्डी से शादी की थी। और इस साल के फरवारी महीने में बेटे आरव को जन्म दिया। उनके काम की बात करें तो, वह टेलीविजन शो ‘काव्यांजलि’, ‘नागिन’ और ‘ये है मोहब्बतें’ के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ‘कृष्णा कॉटेज’, ‘ये दिल’, ‘कोई आप-सा’, ‘रागिनी एमएमएस 2’ और ‘कुछ तो है’ जैसी फिल्में की हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.