किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने खोली रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ की पोल

किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने खोली रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ की पोल

टेलीविजन रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के कंटेस्टेंट अपनी आवाज से सभी को दीवाना बना रहे हैं। कोरोना महामारी के दौरान भी शो की शूटिंग और टेलीकास्ट हो रही है। हर हफ्ते कोई न कोई गेस्ट भी आते हैं। वहीं बीते दिनों शो पर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार इस शो का हिस्सा बने।

हालांकि, एपिसोड प्रसारित होने के बाद सोशल मीडिया पर सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को यूजर्स ने काफी ट्रोल किया। यूजर्स ने कहा कि सभी ने किशोर कुमार जैसे दिग्गज गायक के गानों को खराब तरीके से पेश किया।

सोशल मीडिया पर इस ट्रोलिंग को देखने के बाद बेबाक अंदाज के लिए मशहूर अमित कुमार ने भी कहा कि उन्हें शो में मजा नहीं आया। यही नहीं शो को लेकर और भी कई हैरान करने वाले खुलासे भी किए।

ये भी पढ़ें: मदर्स डे पर बॉलीवुड की इन फिल्मों को जरूर देखनी चाहिए

एक इंटरव्यू के दौरान अमित कुमार ने कहा, “मुझे मालूम है कि लोग एपिसोड को लेकर भड़के हुए हैं। सच यह है कि कोई भी किशोर कुमार के जैसा नहीं गा सकता है। आज के युवाओं को उनके बारे में कोई आइडिया नहीं है, उन्‍हें सिर्फ फिल्‍म आराधना का ‘रूप तेरा मस्‍ताना’ मालूम है।”

किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने खोली रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' की पोल

अमित ने आगे कहा, “मैंने वो किया, जो मुझसे कहा गया। मुझसे कहा गया कि सबकी तारीफ करनी है। मुझसे कहा गया कि जो जैसा भी गाए, उसको बढ़ावा देना है क्‍योंकि यह किशोर दा को ट्रिब्‍यूट है। मुझे लगा कि यह मेरे पिता को श्रद्धांजलि होगी मगर वहां पहुंचने पर मैंने वही किया, जो मुझसे कहा गया। मैंने उनसे अडवांस में स्‍क्रिप्‍ट के कुछ हिस्‍से देने को कहा था लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।”

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने अपने एक पुराने कमिटमेंट के लिए सिनेमाघर मालिकों से मांगी माफी

जब अमित से पूछा गया कि आप इस एपिसोड के लिए क्‍यों गए? तो उन्होंने इसके जवाब में कहा, ”देखिए, हर किसी को पैसे को जरूरत है। मेरे पिता भी पैसों को लेकर सजग थे। मेकर्स ने मुझे उतने पैसे दिए जितने मैंने डिमांड किए और फिर मैं गया। मैं क्‍यों ना जाता? लेकिन ठीक है। शो, उसके जज और कंटेस्‍टेंट्स के लिए पूरा सम्‍मान है। यह कुछ ऐसा है जो कभी-कभी होता है। कई सारी अच्‍छी फिल्‍में हैं और बुरी फिल्‍में भी हैं। कई सारे अच्‍छे गाने हैं और बुरे गाने भी हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “हां मगर एक चीज यहां जरूर कहना चाहूंगा। अगर अगली बार वे किशोर कुमार जैसे लेजंड को ट्रिब्‍यूट देते हैं तो उन्‍हें इस तरीके से नहीं करना चाहिए। मैंने खुद एपिसोड इंजॉय नहीं किया। इस बार मेरे चेहरे पर काफी लाइट पड़ रही थी और मैं अहसज था। उन्‍होंने मुझे सम्‍मान दिया। हालांकि, कई रिश्‍तेदारों ने मुझे कॉल करके कहा कि यह खराब था लेकिन कुछ ने यह भी कहा कि तुम्‍हारी मौजूदगी ने दिन बचा लिया।”


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.