अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया का निधन, एक्टर ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया का निधन, एक्टर ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया का निधन हो गया है। उन्होंने आज बुधवार की सुबह अंतिम सांस ली। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर अपने माँ के निधन की जानकारी दी है। अरुणा भाटिया को कुछ दिन पहले तबीयत खराब होने के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

अक्षय कुमार उन्हें देखने के लिए लंदन के भारत वापस आए थे। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी बीमार माँ के लिए एक दिन पहले फैंस से दुआओं की अपील की थी। आज उन्होंने भारी मन से सोशल मीडिया पर फैंस को उनके निधन की जानकारी दी।

अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया का निधन, एक्टर ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने ‘चीन की दीवार’ से की बॉलीवुड की तुलना, बोलीं- हर कोई गिराने में लगा

उन्होंने ट्वीट किया लिखा, “वह मेरी जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण थीं। आज मैं असहनीय दर्द में हूं…। मेरी माँ अरुणा भाटिया इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं और अब वह पापा के साथ आ गई हैं। हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत हैं क्योंकि अभी हमारा परिवार इस मुश्किल समय से जूझ रहा है।”

ये भी पढ़ें: जब शशि थरूर ने गाया ‘एक अजनबी हसीना से यूं मुलाकात हो गई’

काफी दिनों से अक्षय की माँ की हालत नाजुक बनी हुई थी और इसी वजह से उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। परिवार के आग्रह पर अस्पताल ने अरुणा भाटिया की ट्रीटमेंट की डिटेल्स साझा नहीं किया है। अक्षय की माँ को शुक्रवार की शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.