आमिर खान की बेटी आइरा अपने डिप्रेशन को लेकर बोलीं- शर्मिंदगी महसूस होती है

आमिर खान की बेटी आइरा अपने डिप्रेशन को लेकर बोलीं- शर्मिंदगी महसूस होती है

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वो हमेशा से अपने डिप्रेशन से लेकर मेंटल हेल्थ तक पर खुलकर बात करती रही हैं। अब उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें बताया कि हाल ही में अपना दवा बदलने के बाद से उनकी तबीयत ठीक नहीं रह रही हैं।

उनका कहना है कि उन्हें बहुत गुस्सा आता है और समझ नहीं आ रहा। वो उलझन में हैं कि वे इन सबसे कैसे निपटें। आइरा बताती हैं कि उन्हें सामान्यत: गुस्सा नहीं आता है। उन्होंने इस संबंध में अपने मनोचिकित्सक से भी बात की।

आइरा ने 10 मिनट के वीडियो में अपने फैंस को स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से बहुत गुस्सा आ रहा है। ऐसा आमतौर पर उनके साथ नहीं होता है। कई बार उन्हें शर्मिंदगी भी होती है क्योंकि उन्हें उन्हें नहीं पता कि अपने गुस्से से कैसे डील किया जाए।

ये भी पढ़ें: जब मोहम्मद रफी और लता मंगेशकर की 3 सालों तक बातचीत बंद रही, मगर क्यों?

हालांकि, आइरा के मनोचिकित्सक का कहना है कि गुस्सा का संबंध दवाओं के बदलने का साइड इफेक्ट नहीं है। आइरा ने फैंस को बताया कि शुक्रवार को वह ड्राइव कर घर जा रही थीं लेकिन ऐसा वह नहीं कर पाईं।

फिर वह फुटबॉल खेलने चली गईं लेकिन उससे भी चीजें बेहतर नहीं हुईं। वह गाड़ी चला रही थीं तभी उन्हें महसूस हुआ कि वह गुस्से में हैं और खुद ड्राइव करने की हालत में नहीं हैं। उन्होंने किसी को लेने के लिए बुलाया।

आइरा आगे कहती हैं- “मैंने सोचा ऐसी हालत में एक मशीन को कंट्रोल करना सही नहीं है इसलिए मैंने कार सड़क किनारे खड़ी कर दी और फिर कोई मुझे लेने आया था। मैं बस रोती रही, रोती रही और रोती रही।”

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के बेटे आर्यन से क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में NCB कर रही पूछताछ

आइरा खान ने अक्टूबर 2020 में अपने डिप्रेशन का खुलासा किया था। तब उन्होंने कहा था- “मैं डिप्रेशन में हूं। मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं। मैं डॉक्टर के पास गई थी। मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं।”

फिर उन्होंने आगे कहा- “एक साल से मैं मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाह रही थी लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी यात्रा पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है।”



(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.