सड़क हादसे में सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की मौत

सड़क हादसे में सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की मौत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की मंगलवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। ये हादसा बिहार के लखीसराय में हुई। घटना में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

ये सभी एक दाह-संस्कार में शामिल होकर सूमो गाड़ी से जमुई लौट रहे थे, तभी ट्रक से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले 5 लोग दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे।

ये हादसा लखीसराय जिले के सिकंदरा-शेखपुरा NH-333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के पास मंगलवार तड़के हुआ। ट्रक से हुई भीषण टक्कर में सूमो सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों का इलाज जमुई के सदर अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की सफाई, कहा- घड़ियां जब्त नहीं मैंने खुद सौंपी, कीमत 5 करोड़ नहीं केवल 1.5 करोड़

खबरों के मुताबिक, सभी सूमो सवार 10 लोग पटना से दाह संस्कार में शामिल होकर जमुई लौट रहे थे। तभी सिकंदरा-शेखपुरा हाइवे पर सूमो और ट्रक में टक्कर हो गई। इस हादसे में 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि बाकी के 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए। ट्रक पर एलपीजी रसोई गैस के खाली सिलेंडर लदे हुए थे।

सड़क हादसे में सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की मौत

बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी के दाह-संस्कार में शामिल होने के बाद चालक समेत एक ही परिवार के 10 लोग सूमो गोल्ड वाहन से वापस गांव लौट रहे थे।

लेकिन रास्ते में भीषण सड़क हादसे हो गया, जिसमें गीता देवी के पति लालजीत सिंह, बड़ा बेटा अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, छोटा बेटा रामचंद्र सिंह, बेटी बेवी देवी, भांजी अनिता देवी एवं चालक प्रीतम कुमार की मौके पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: नवाब मलिक ने शेयर किया WhatsApp चैट, पूछा- काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं?

जिन 6 लोगों की हादसे में मौत हुई है उसमें से एक लालजीत सिंह दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई के बहनोई थे। सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई हरियाणा में पुलिस महकमे में उच्च पद पर तैनात हैं और उनका नाम ओमप्रकाश सिंह है।

ओमप्रकाश सिंह की बहन गीता देवी का दाह संस्कार कर सभी पटना से अपने घर जमुई आ रहे थे। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। गांव में भी मातम पसर गया।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.